इंदौर पुलिस ने किया 18 लाख रुपए की चोरी का बड़ा खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
indore news

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ भंवरकुआं पुलिस ने चोरी का खुलासा करते हुए राजस्थान की अंतरराज्यीय गैंग के एक सदस्य और चोरी का माल खरीदने वाले सुनार व एक कर्मचारी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने उनके कब्जे से 25 तोला सोना और एक किलो चांदी जब्त की है। जिसकी कीमत 18 लाख रुपये बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

भंवरकुआं थाना क्षेत्र के शिवमोती नगर में रहने वाले कारोबारी ने पुलिस को शिकायत की थी कि मेरे घर से 25 तोला सोना और 1 किलो चांदी चोरी हो गई है जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए अपना खुफिया तंत्र को लगाया गया जहाँ पुलिस द्वारा पहले तो आस पास के 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खांगले गए जहाँ एक बार फिर सीसीटीवी कारगर साबित हुए और राजस्थान के अंतरराज्यीय गैंग का शातिर नकबजन उमराव लोहार को गिरफ्तार किया है पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने सुनार और उसके कर्मचारी का नाम बताया जहाँ पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 25 तोला सोना और एक किलो चांदी जब्त की है जिसकी कीमत 18 लाख रुपये बताई जा रही है।

पकड़े गए आरोपी उमराव पर राजस्थान में एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज है वहीं पुलिस ने चोरी का सोना चांदी जब्त कर आरोपियों से अन्य चोरी की घटनाओं के बारे में पूछताछ शुरू कर दी है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News