नशा तस्करों पर इंदौर पुलिस ने कसा शिकंजा, 20 ग्राम हेरोइन के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
indore crime branch

Indore News : इंदौर क्राइम ब्रांच और लसूडिया पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 20 ग्राम हीरोइन सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है ऑपरेशन प्रहार के तहत शहर के लगभग सभी थाने और क्राइम ब्रांच अवैध मादक पदार्थ की हेरा फेरी करने वालों पर इस तरह की कार्रवाई कर रही है पकड़ी गई हीरोइन की कीमत दो लाख बताई जा रही है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि विधानसभा चुनाव के मध्य नजर और शहर मैं होने वाले अपराध में नशे का एक अहम रोल समय-समय पर निकाल कर आता है अपराध कोई भी हो अपराधी अपराध को अंजाम देंगे समय ज्यादातर नशे में ही पाए गए हैं बढ़ते अपराधों और तेजी से फैल रहे नशे को रोकने के उद्देश्य से ऑपरेशन प्रहार चलते हुए पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ बेचने वालों कि धर पकड़ अभी तक की है जो आगे भी जारी रहेगी इंदौर क्राइम ब्रांच और लसूड़िया थाने ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए दो लाख कीमत की हीरोइन के साथ दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।

डीसीपी निमिष अग्रवाल के अनुसार, पकड़े गए आरोपियों से शुरुआती पूछताछ में अवैध नशे का लाना राजस्थान से स्वीकार किया है संबंधित मामले में और भी पूछता आज इंदौर क्राइम ब्रांच आरोपियों से कर रही है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News