इंदौर पुलिस ने की कार्रवाई, मोबाइल स्नैचिंग करने वाले 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Arrest

Indore News : इंदौर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मोबाइल स्नैचिंग करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनसे पास से चोरी के फोन भी बरामद हुए है। फिलहाल, दोनों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर उनसे पूछताछ की जा रही है। साथ ही पकड़े गए आरोपियों के अन्य थानों से रिकॉर्ड भी मंगवाई गई है।

पलासिया का मामला

दरअसल, मामला पलासिया का है, जहां असिस्टेंट प्रोफेसर के साथ मोबाइल स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद फरियादी ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी। वहीं, पुलिस ने जांच-पड़ताल कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों की पहचान यश और अवनीश के रुप में की गई है।

अगर आप अपनी गाड़ी पर या गाड़ी में बैठकर मोबाइल पर बात कर रहे हैं तो आसपास पहले देख ले की कोई आपकी रेकी तो नहीं कर रहा है।

इंदौर, शकील अंसारी


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News