MP:बेकाबू आयशर मकान तोड़ ट्रक में घुसी, उड़े परखच्चे, कैबिन में फंसे लोगों को बॉडी काटकर निकाला

indore-road-accident-three-people-injurde-one-serious-MP

इंदौर।

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया।यहां एक तेज रफ्तार आयसर मकाने को तोड़ते हुए सीधी ट्रक में जा घुसी।इसमे तीन लोग घायल हो गए जिसमें एक की हालत गम्भीर है।बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी तेज थी कि  ड्राइवर सहित अन्य दो लोगों को आयसर में फंस गए,जिन्हें गाड़ी का केबिन काटकर निकलना पड़ा।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को बाहर निकाला और एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल भेजा। इस दौरान पुलिसकर्मी घायलों को गोद में उठाकर एंबुलेंस तक पहुंचाने हुए नजर आए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

मामला देर रात आजाद नगर थाना क्षेत्र के नेमावर रोड का है। यहां एक बेलगाम तेज रफ्तार आयशर गाड़ी एक मकान को तोड़ती हुई पास खड़े ट्रक से जा टकराई।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। साथ स्थानीय लोगों की भी भीड़ जमा हो गई।  टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में गाड़ी में सवार तीन लोग केबिन में बुरी तरह से फंस गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर और रहवासियों की मदद से कटर से बॉडी को काटकर रस्से की मदद से ड्राइवर सहित अन्य दो लोगों को बाहर निकाला। इस दौरान घायलों को एक एक करके घायलों को पुलिसकर्मियों ने अपनी गोद में उठाकर एंबुलेंस में लेटाया और अस्पताल रवाना किया। बताया जा रहा है कि लोग कैबिन में इस कदर फंंसे थे कि उन्हें निकालने में पुलिसकर्मियों और स्थानीय लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी, इस दौरान घायल बुरी तरह दर्द से तड़पते रहे।

बताया जा रहा है कि आयशर का ड्राइवर शराब के नशे में धुत था, इसी कारण उससे वाहन नहीं संभला और हादसा हो गया। मौके पर पहुंची 108 की मदद से घायलों को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां एक युवक की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। वही पुलिस घायलों के बयान लेने भी बात कर रही है।