इंदौर: उलझता ही जा रहा टीआई हाकम सिंह SUICIDE मामला, अब चश्मदीद गवाह ने लगाई आग

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में TI हाकम सिंह सुसाइड केस की गुत्थी और उलझती जा रही है, अब इस मामलें के एकमात्र गवाह ने भी खुद को आग लगा ली, यह गवाह टीआई सुसाइड केस मामलें की अहम कड़ी एएसआई रंजना खांडे का भाई है, 24 जून को हुई घटना के समय मौके पर मौजूद चश्मदीद के खुद को आग लगाने का मामला सामने आने से केस और पेचीदा हो गया है। गौरतलब है कि टीआई हाकम सिंह ने 24 जून को इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में अपने साथ मौजूद एएसआई रंजना खांडे को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली थी घटना में टीआई की मौके पर ही मौत हो गई थी और रंजना घायल हो गई थी। ASI रंजना पर गोली चलाने और खुद को गोली मारने के समय मौके पर मौजूद रंजना के भाई कमलेश को पुलिस ने उस समय पूछताछ कर छोड़ दिया था। मंगलवार देर रात धामनोद के संजय नगर में कमलेश ने आग लगा ली। गंभीर अवस्था में उसे इंदौर रेफर किया गया।

यह भी पढ़ें….कर्मचारियों को हाईकोर्ट से मिली राहत, रिटायरमेंट उम्र पर बड़ा फैसला, बकाया वेतन भुगतान के निर्देश

परिवार ने कही स्टोव भभकने की बात

हालांकि कमलेश के परिवार ने धामनोद पुलिस बताया कि घर में स्टोव भभकने के कारण वह इसकी चपेट में आ गया।   पुलिस के अनुसार कमलेश 30 प्रतिशत जला है। उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है, कमलेश धामनोद के संजय नगर में रहता है, परिवार के लोगों ने उसे धामनोद के एक अस्पताल में भर्ती करवाया था। परिवार द्वारा उसकी हालत में सुधार न होने की बात पर डॉक्टरों ने उसे इंदौर रेफर कर दिया था।  उसकी स्थिति अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है।

टीआई के खुद को गोली मार आत्महत्या करने के इस मामलें में लगातार रोज नये पेंच सामने आ रहे है, घटना के बाद टीआई हाकम सिंह और रंजना के बीच पर प्रेम सबंध की बात खुद पुलिस अधिकारियों ने कही थी इसके बाद हाकम सिंह पर पाँच महिलाओं ने दावा किया था कि वह उनकी पत्नी है, इन महिलाओं ने पुलिस अधिकारियों को हाकम सिंह के साथ शादी के सबूत भी दिए थे, वही रंजना इस घटना के बाद एक महीने की छुट्टी पर चली गई है, हालांकि इस दौरान सबसे ज्यादा विवादों में रंजना है, रंजना के साथ हाकम सिंह का पैसों के लेनदेन का विवाद भी सामने आया था वही हाकम सिंह के परिजनों ने आरोप लगाया था कि रंजना उन्हे ब्लैक्मैल कर रही थी, इसके साथ ही रंजना के मंगेतर ने भी एक आडियो पुलिस को दिया है जिसमें वह मंगेतर से 5 लाख की डिमांड कर रही है। फिलहाल पुलिस के लिए यह मामला चुनौती बन गया है और पुलिस इसे सुलझाने में लगी है।