INDORE : ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल से झूमाझटकी करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया दंपत्ति को गिरफ्तार

इंदौर, आकाश धौलपुरे।  इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम को एक दंपत्ति द्वारा ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल से झूमाझटकी कर गाली गलौच करने के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और इसके बाद दंपत्ति के खिलाफ ट्रैफिक संभाल रहे हेड कांस्टेबल ने विजय नगर थाने पर प्रकरण दर्ज करा दिया। जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी युवक और उसकी पत्नि को गिरफ्तार कर लिया।

INDORE : ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल से झूमाझटकी करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया दंपत्ति को गिरफ्तार

यह भी पढ़ें….. मध्यप्रदेश : देश को बदनाम करने कांग्रेस निकाल रही भारत जोड़ो यात्रा- डॉ नरोत्तम मिश्रा

घटना इंदौर के विजय नगर इलाके के भमौरी तिराहे की है जहां यातयात पूर्व क्षेत्र में पदस्थ हेड कांस्टेबल रंजीत बहादुर सिंह ठाकुर यातयात व्यवस्था को संभाल रहे थे। इसी दौरान एक्टिवा पर सवार होकर आ रहे दंपत्ति ने ट्रैफिक नियमों को ताक पर रखकर बीच मे घुस गए। जिस पर समझाइश देने पहुंचे ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो दोनों उनसे उलझ गए। वही इस दौरान दंपत्ति द्वारा झूमाझटकी भी की गई और साथ ही मौके पर युवक ने गाली गलौच शुरू कर दी। वही जब हेड कांस्टेबल ने इस झड़प की सूचना के लिए मोबाइल निकाला तो युवक की पत्नि ने मोबाइल तक छीनने की कोशिश की। इसी दौरान एक राहगीर ने मोबाइल में पूरा मामला कैद कर लिया और देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इधर, इसके बाद ट्रैफिक हेड कांस्टेबल ने दंपत्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने दंपत्ति को देर शाम को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए पति – पत्नि का नाम सोहेल कुरैशी और अल्फिया कुरैशी निवासी साउथ तोड़ा बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…. Pratap Pothen : मशहूर अभिनेता निर्देशक प्रताप पोथेन का निधन, चेन्नई स्थित उनके घर में मिला शव

पुलिस जब सोहेल और अल्फिया को थाने लाई तो दोनों हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाकर माफी मांगने लगे। हालांकि, पुलिस ने अल्फिया को बाद में छोड़ दिया और इसके बाद सोहेल की जमकर खातिरदारी की। सोहेल पर पहले से कोतवाली थाना क्षेत्र में 3 अपराध पंजीबद्ध है। वही सोहेल को आज पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। इधर, इस मामले की शिकायत करनें यातयात पुलिस के हेड कांस्टेबल रंजीत बहादुर सिंह ठाकुर ने बताया कि वो मौके पर समझाइस दे रहे थे बावजूद इसके दंपत्ति हुज्जत करने लगें। वही टीआई रवींद्र गुर्जर ने बताया कि शिकायत के बाद दोनों आरोपियों पर शासकीय कार्य मे बाधा डालने की धारा के तहत कार्रवाई की गई है और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।