Indore – शातिर जेबकतरे की जनता ने की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर में अपराधी अपराधों को बिना किसी खौफ के अंजाम दे रहे हैं और इसी का परिणाम है कि शुक्रवार को इंदौर में ऐसा वाकया सामने आया जिसमें  जनता एक युवक की जमकर धुनाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक इंदौर के भंवरकुंआ थाना क्षेत्र में एक शातिर जेबकतरा लोगो के हत्थे चढ़ गया। पब्लिक ने उसे रंगे हाथों पकड़ा लिहाजा उसका हिसाब भी पब्लिक ने सड़क पर ही वसूल लिया। उस जेबकतरे ने सिटी बस में सफर कर रहे यात्री की जेब से रुपये उड़ा लिए थे। फिर क्या था जनता ने आव देखा ना ताव, बस यात्रियों के साथ सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने भी जेबकतरे की सरेराह पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान किसी ने उसे तमाचे जड़े तो कोई जेबकतरे पर लठ बरसा रहा था। जेबकतरे की धुनाई करने के बाद लोगो ने उसे पुलिस को सौंप दिया। हालांकि कानून हाथ में लेना किसी भी परेशानी का हल नहीं है और बेहतर होता कि मामला अपने हाथ में न लेकर लोग पहले ही उसे पुलिस के सुपुर्द कर देते। अब जेबकतरे की निर्ममता से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।