Indore News : महिला ने इस IAS अफसर पर लगाए गंभीर आरोप, FIR दर्ज

IAS transfer

इंदौर, आकाश धोलपुरे। नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग (Urban Administration and Development Department) भोपाल (Bhopal) में पदस्थ IAS ऑफिसर को इंदौर (Indore) की एक महिला दस्तावेजों के आधार पर अपना पति बता रही है। जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर इंदौर के लसूड़िया थाने पर प्रकरण दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े… IAS : मप्र के इन दो आईएएस अधिकारियों को मिली बड़ी जिम्मेदारी, यहां देखें लिस्ट

दरअसल, IAS अधिकारी ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जिसमे उन्होंने बताया कि महिला उन्हें ब्लैकमेल कर रही है। महिला ने कई दस्तावेजो में IAS ऑफिसर का नाम पति के रूप दर्ज कराया है और मतदाता परिचय पत्र और पासपोर्ट (Voter’s Identity Card And Passport) सहित अन्य दस्तावेजो पर ये कारनामा किया है।वही महिला ने नवंबर 2016 में अफसर पर शादी कर धोखा देने का आरोप लगाया है। फिलहाल, इंदौर पुलिस (Indore Police) इस मामले की बारीकी से पड़ताल में जुटी हुई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)