शिवराज को जीतू की सलाह- ”इंदौर को बनाए अपना हेडक्वार्टर ”

jitu-patwari-attack-on-shivraj-singh

भोपाल/इंदौर।
प्रदेश(madhypraesh) में लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव(corona possitive) की संख्या को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी(jitu patwari) ने चिंता जाहिर की है। जीतू का कहना है कि कोरोना वायरस के लिए सरकार(shivraj sarkar) संसाधन जुटाए । इंदौर (indore)में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की बढ़ती संख्या बड़ी चुनौती है। इंदौर शहर में ज्यादा से ज्यादा टेस्ट होना चाहिए । सही समय पर सैम्पल रिपोर्ट आए।

जीतू का कहना है कि इंदौर में जिस तरह से कोरोना के केस बढ़ रहे हैं हालात चीन के वुहान शहर से भी ज्यादा खराब होती जा रही हैमुख्यमंत्री शिवराज विज्ञापन में रोज दिखकर खुद को व्यस्त बताने की कोशिश कर रहे है, लेकिन वो इस व्यस्तता से कोरोना की जंग नहीं जीत सकते। इंदौर में टेस्ट की पेंडेंसी बढ़ती जा रही है। जिस पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया जा रहा है। यहां टेस्ट किट समाप्त हो गया है।

वही उन्होंने सीएम को सलाह देते हुए कहा कि सीएम शिवराज सिंह (shivraj singh chouhan)इंदौर को अपना हेड क्वार्टर बनाए। सीएम इंदौर की स्थिति को गम्भीरता से लें ।वही उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मप्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2100, मृतकों की संख्या 103 और पेंडिग टेस्ट की संख्या 8000 से अधिक है।नये कार्यकाल में भी शिवराज जी ने मौतों का शतक लगा ही लिया।ग़ज़ब लड़ रहे हो कोरोना से..!ऐसे में सवाल खड़ा होता क्या जीतू की सलाह मानेंगे शिवराज।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here