सांवेर में कमलनाथ ने भरी हुंकार, अधिकारियों को चेताया, शिवराज-सिंधिया को घेरा

what-is-the-guarantee-if-regular-contract-workers-will-improve-power-system

इंदौर, आकाश धोलपुरे। सांवेर से कांग्रेस उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू (Premchand Guddu) के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जनसभा को संबोधित किया । इस दौरान कमलनाथ ने सीएम शिवराज और सिंधिया को खुली चुनौती देते हुए पुलिस अधिकारियों को भी चेताया। पूर्व सीएम कमलनाथ (Former CM Kamal Nath) ने कहा कि मध्यप्रदेश को शिवराज ने भ्रष्टाचार में नंबर 1 बनाया था और मैंने कोशिश की थी निवेश लाने की ताकि इंदौर आर्थिक गतिविधि का हब बने। मैंने शुरुआत की थी एमपी की नई पहचान बनाने की, देश के उद्योगपतियों को बुलाककर नाटक नही किया और शिवराज जी नाटक करते थे इन्वेस्टर समिट पर वही उन्होंने कहा मैंने माफिया के खिलाफ भी खुलकर अभियान चलाया। ऐसे में मैंने कौनसा गुनाह, कौन सा पाप, कौन सी गलती की ये सांवेर की जनता से पूछना चाहता हूं। मैंने मिलावट के खिलाफ अभियान चलाया, मैंने कागज की रणनीति नही की मैं कागज नही, मुआवजा देखना चाहता हूं। वही पुलिस अधिकारियो और कर्मचारियों को सीधे चुनौती देते  कहा कि अपनी वर्दी की इज्जत करिएगा, एक चुनाव बाद वर्दी कहाँ जाएगी पता नही चलेगा इसलिए अधिकारी सुन ले भाजपा का बिल्ला अपनी जेब मे मत रखना।

इस दौरान उन्होने कहा कि मैं मुख्यमंत्री के रूप में आया था तब उस समय के विधायक मंत्री मेरे साथ थे। हमने वोटों से सरकार बनाई थी और अब नोटो से सरकार बन रही है। उन्होंने प्रदेश की शिवराज सरकार और सिंधिया पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि छोटा सौदा छिप जाता है, बड़ा सौदा नही छिपता।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)