कमलनाथ के मंत्री बोले- शिवराज को बना दो इंदौर का कलेक्टर

Kamal-Nath's-minister-said

इंदौर।

कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी के वीडियो वायरल होने के बाद सियासत गर्मा गई है।हालांकि जीतू ने जारी नोटिस पर अपनी तरफ से सफाई दे दी है, वही बीजेपी ने इस मामले में इंदौर कलेक्टर पर कांग्रेस में पक्ष में काम करने का आरोप लगाते हुए आयोग से उन्हें हटाने की मांग की है। जिसको लेकर अब कांग्रेस ने बीजेपी पर पलटवार किया है।  प्रदेश सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि मौजूदा कलेक्टर को हटाकर शिवराज सिंह चौहान को इंदौर कलेक्टर बना दे, उनके नेतृत्व में कांग्रेस चुनाव के लिए तैयार है।

           दरअसल, दो दिन पहले मंत्री जीतू पटवारी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे  मतदाताओं को 25 लाख का प्रलोभन देते हुए नजर आ रहे थे, जिस पर बीजेपी ने आपत्ति जताई थी और आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए आयोग मे शिकायत की थी।इसके साथ ही जिला निर्वाचन अधिकारी इंदौर कलेक्टर लोकेश जाटव द्वारा निष्पक्ष कार्यवाही नहीं करने और कांग्रेस के पक्ष में काम करने का आरोप लगाया था और उन्हें हटाने की मांग की थी। जिस पर प्रदेश सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पलटवार किया है।वर्मा का कहना है कि बीजेपी कलेक्टर पर इसलिए दबाव बना रही है जिससे उनकी गलतियों की रिपोर्ट कलेक्टर चुनाव आयोग न भेजे । यदि बीजेपी को कलेक्टर पर विश्वास नहीं है तो वे शिवराज सिंह चौहान को इंदौर कलेक्टर बना दें। उनके नेतृत्व में कांग्रेस चुनाव के लिए तैयार है।

वहीं मंत्री जीतू पटवारी के नोटिस पर दी सफाई देते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि जीतू पटवारी ने पुरानी घोषणा का जिक्र किया था इसमें आचार संहिता के उल्लंघन का कोई मामला ही नहीं है, जबकि बीजेपी प्रत्याशी ने खजराना गणेश को कमल वाली पोशाक पहनाई है जिस पर कार्रवाई होनी चाहिए। भाजपाई पाखंडी है। एक तरफ तो अयोध्या में भगवान राम तंबू में बैठे हैं वहीं भाजपा प्रत्याशी भगवान गणेश को पार्टी के चुनाव चिन्ह वाली पोशाक पहना रहे है।