Literature Festival: इंदौर में लगेगा साहित्य का मेला, 2 दिवसीय आयोजन में शामिल होंगे देशभर के साहित्यकार

Diksha Bhanupriy
Published on -
Literature Festival

Literature Festival Indore: इंदौर में एक बार फिर से साहित्य का महोत्सव मनाया जाने वाला है। देश के अलग-अलग कोने से यहां साहित्यकारों का मेला लगेगा और शहर के कई साहित्य प्रेमी दो दिवसीय फेस्टिवल में शामिल होने के लिए यहां पहुंचेंगे। 12 अक्टूबर से दो दिवसीय लिटरेचर फेस्टिवल की शुरुआत होने जा रही है।

इंदौर की मेडिकैप्स यूनिवर्सिटी में द ग्रेट इंडियन बुक टूर का दो दिवसीय लिटरेचर फेस्टिवल आयोजित किया जा रहा है। इस फेस्टिवल में इंदौर के अलावा कोलकाता, मुंबई समेत कई बड़े शहरों से लेखक, कवि, साहित्यकार और नाट्य लेखक शामिल होंगे। 2 दिनों तक अलग-अलग सत्र आयोजित किए जाएंगे, जिनमें श्रोतागण अपने पसंदीदा रचनाकारों से मुखातिब हो पाएंगे।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।