इंदौर के शासकीय कॉलेज में महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने छात्रों को दिया सौगात, कई खेल ग्राउंड का किया लोकार्पण

शासकीय निर्भय सिंह पटेल विज्ञान महाविद्यालय में सोमवार छात्रों को बड़ी सौगात मिली है। जहां 55 लाख रुपए के कई स्पोर्ट्स ग्राउंड का लोकार्पण किया गया।

Indore

Indore News: इंदौर के शासकीय निर्भय सिंह पटेल विज्ञान महाविद्यालय में सोमवार छात्रों को बड़ी सौगात मिली है। दरअसल, महाविद्यालय परिसर में करीब 55 लाख रुपए की लागत से नवनिर्मित बॉस्केटबॉल क्रिकेट, खो-खो और कबड्डी ग्राउंड का लोकार्पण किया गया।

छात्रों के लिए बड़ी उपलब्धि

नवनिर्मित खेल मैदान को लेकर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने खेल मैदान की सुविधा को छात्रों के लिए एक बड़ी उपलब्धि बताया। साथ ही महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि इन सुविधाओं के माध्यम से छात्र खेलों से सीधे जुड़ सकेंगे और प्रदेश का नाम रोशन करेंगे।

इस दौरान लोकार्पण कार्यक्रम में महापौर पुष्यमित्र भार्गव, विधायक गोलू शुक्ला, युवा आयोग मुख्यमंत्री सलाहकार परिषद सदस्य सचिन शर्मा, पार्षद मनीष मामा, जन भागीदारी अध्यक्ष नरेंद्र सिरोहिया, जन भागीदारी सदस्य, आशीष सालवी, प्राचार्य मधु तिवारी, मेहुल हार्डिया, सन्नी सोनी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

IndoreIndore

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News