इंदौर वार्ड क्रमांक 63 के भाजपा प्रत्याशी मृदुल अग्रवाल के लिए विधायक आकाश विजयवर्गीय ने किया जनसंपर्क, उमड़ा जनसैलाब

सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इनका जोरदार स्वागत वंदन अभिनन्दन किया

इंदौर,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के इंदौर (indore) में निकाय चुनाव के प्रचार का जोश अपने चरम पर है। रविवार को वार्ड 63 के भाजपा प्रत्याशी मृदुल अग्रवाल के लिए इंदौर-3 विधानसभा सीट के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने जनसंपर्क किया। जनसंपर्क में भारी जनसैलाब देखने को मिला और सभी ने यह विश्वास जताया कि बीजेपी प्रत्याशी मृदुल अग्रवाल अपने प्रतिद्वंदी शैलेश गर्ग से अच्छे मतों से विजयी रहेंगे।

यह भी पढ़े…बीजेपी की राज्यसभा सांसद का हुआ अपमान! भड़की कांग्रेस अध्यक्ष

बता दें कि आज सुबह 8.30 से मृदुल अग्रवाल ने अपना जनसंपर्क शुरू किया जिसमें शुरू से ही लोगों का हुजूम देखने को मिला। जनसंपर्क का रूट हार्डिया कम्पाउंड से केशरिया बाग तक रहा। सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इनका जोरदार स्वागत वंदन अभिनन्दन किया, और पूरा विश्वास दिखाया कि वार्ड 63 के मृदुल अग्रवाल (बंटी) की भारी मतों से जीत होगी।

यह भी पढ़े…प्रत्याशियों ने लगाया मतगणना में गड़बड़ी और फर्जी मतदान का आरोप, SDOP ने दी समझाइश

वार्ड 63 के भाजपा प्रत्याशी मृदुल अग्रवाल की उम्र 48 वर्ष है। इनका जन्म इंदौर में हुआ और शिक्षा दीक्षा भी इंदौर शहर की रही। पिता महेंद्र अग्रवाल से बचपन में मिले संस्कारो की वजह से मृदुल समाज सेवा और समाज के लिए हमेशा से ही प्रतिबद्ध रहे है। मृदुल अग्रवाल संगठन नव लक्खा क्षेत्र इंदौर से वर्ष 2018 से अध्यक्ष रहे और केंद्रीय स्वास्थ्य कर्मचारी रहवासी संघ आनंद नगर इंदौर के भी अध्यक्ष रहे हैं। मध्य प्रदेश ऑयल मिलर्स एसोसिएशन के 15 वर्षों से सचिव रहने के अलावा वह ऑल इंडिया ऑयल मिलर्स एसोसिएशन के वर्ष 2019 से संयोजक भी रहे। इसके अलावा वह श्री आनंदेश्वर महादेव मंदिर समिति आनंद नगर इंदौर वर्ष 2010 से संयोजक है। मृदुल ने हमेशा भाजपा के जमीनी कार्यकर्ता होने का दायित्व निभाया है और कोरोना काल में गरीब एवं आम जनता के लिए भोजन व्यवस्था के साथ हर संभव की है।