वसीम रिजवी के खिलाफ मुस्लिम संगठन एकजुट, IG से की प्रकरण दर्ज करने की मांग

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट। इंदौर में आज सोमवार को मुस्लिम समुदाय से जुड़े लोगों का प्रतिनिधिमंडल आईजी हरिनारायणचारि मिश्र (IG Harinarayanachari Mishra) के पास पहुंचे और प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने मध्यप्रदेश पुलिस के आला अधिकारियों के नाम शिकायती पत्र और ज्ञापन सौंपा और शिया वफ्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष सैय्यद वसीम रिजवी (Wasim Rizvi) के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की।

दरअसल, इन दिनों शिया वफ्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष सैय्यद वसीम रिजवी (Wasim Rizvi) के खिलाफ देशभर सहित समूचे विश्व में  मुस्लिम संगठन लामबंद हो गए है। इंदौर में भी वसीम रिजवी (Wasim Rizvi) का खासा विरोध किया जा रहा है।  यहां मुस्लिम संगठनों द्वारा लगातार प्रदर्शन और ज्ञापन के माध्यम से रिजवी के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की जा रही है। इसी कड़ी में इंदौर में मुस्लिम समाज के प्रतिनिधिमंडल ने पाक कुरान और मुस्लिम धर्म के लिए गलत बयानबाजी को लेकर विरोध जताया है और इंदौर आईजी हरिनारायणचारि मिश्र (IG Harinarayanachari Mishra)को ज्ञापन सौंपा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....