नरोत्तम मिश्रा ने साधा दिग्विजय सिंह पर निशाना, कोरोना को लेकर कही ये बात

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री और इंदौर जिले के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) बुधवार को इंदौर पहुंचे। स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर इंदौर के जाल सभागृह में आयोजित रोजगार दिवस के अवसर पर आयोजित रोजगार मेले में शामिल होने के पहले वे रेसीडेंसी पहुंचे। जहां उन्होंने बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद मीडिया से बातचीत की।

गृहमंत्री ने स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर कहा कि मध्य प्रदेश की सरकार (MP Government) सर्वांगीण विकास को ध्यान के रख काम कर रही है और सर्वे की रिपोर्ट में हमारी सरकार ने 40 हजार करोड़ से ज्यादा का निवेश इंफ्रास्ट्रक्चर में किया है। उन्होंने कहा कि सर्वाधिक रोजगार मध्यप्रदेश सरकार ने दिए है, उसी कड़ी में आज स्वामी विवेकानंद की जयंती राष्ट्रीय युवा दिवस पर 5 लाख से अधिक युवाओं को रोजगार देने के परिपत्र दिए जा रहे है। इसकी शुरुआत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल से, मैं इंदौर से और अन्य मंत्री गण अपने प्रभार के जिलों में कार्यक्रम के तहत अधिकार पत्र सौंप कर कर रहे हैं। कोरोना गाइडलाइन का पालन करना है इसलिए कुछ युवाओं के अलावा बाकि लोगों को वर्चुअल और घर पर जाकर अधिकार पत्र दिए जाएंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....