Indore की छवि बिगाड़ रहा नाईट कल्चर, सरेआम गुंडागर्दी करती दिखी लड़कियां, वीडियो वायरल

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) में जब से नाईट कल्चर लागू हुआ है तब से लगातार गुंडागर्दी के मामले बढ़ते जा रहे हैं। कोई पब बार में अपनी गुंडागर्दी दिखा रहा है तो कोई सड़कों पर। अभी हाल ही में कुछ लड़कियों की गुंडागर्दी देखने को मिली है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Ranbir-Alia के माता पिता बनने पर खुशी से झूमे सेलेब्स, पोस्ट शेयर कर दी बधाई

इस वीडियो में कुछ लड़कियां एक लड़की को पटक-पटक कर बेल्ट और लात घूसों से मारती हुई नजर आ रही है। क्योंकि इंदौर में नाईट कल्चर जब से लागू हुआ है तब से क्राइम के मामले बढ़ गए है। दो दिन पहले ही एक लड़की का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिस वीडियो को 8 महीने पहले का बता दिया गया।

वहीं अब एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें 4 लड़कियां एक लड़की को लत घूसों के साथ पटक पटक कर मार रही है। साथ ही गलियां भी दे रही है। ये मामला एमआईजी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक ये सामने नहीं आया है कि आखिर ये मारपीट किस वजह से हुई है।

लेकिन कहा जा रहा है कि जरा सी बात पर इन लड़कियों के बीच विवाद हो गया और बात मारपीट तक पहुंच गई। ये मामला अब सुर्ख़ियों में बना हुआ है। क्या अब इस मामले पर प्रशासन सख्त कार्यवाई करेगा? या फिर नाईट कल्चर में बदलाव किए जाएंगे। क्योंकि लगातार सरेआम गुंडागर्दी और क्राइम के मामले इंदौर में बढ़ते ही जा रहे हैं।

 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News