इंदौर में स्पॉट हुए Sonu Sood, फैंस से बात करते हुए कहा- शहर मुझे बहुत पसंद है

Sonu Sood In Indore

Sonu Sood In Indore : इंदौर में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को शुक्रवार के दिन सपोर्ट किया गया। दरअसल सोशल मीडिया पर उनकी एयरपोर्ट की कई वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वह काले रंग के कपड़े पहने और मास्क लगाए एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। जब वह एयरपोर्ट से बाहर आए तब प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया। हालांकि एक्टर ने किसी भी फैंस को निराश नहीं होने दिया।

सभी के साथ मुस्कुराकर और हाथ हिला कर फैंस का शुक्रिया किया। साथ ही उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। इतना ही नहीं उन्होंने फैंस से बातचीत भी की। जानकारी के मुताबिक सोनू सूद इंदौर में एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए हैं। जब वह एयरपोर्ट पर आए तब एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि करोना एक बार फिर आ रहा है अब क्या करें तो इस पर सोनू सुबह जवाब देते हुए कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है सतर्कता बरतें।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।