इंदौर में सूने मकानों में चोरों का धावा, लाखों के जेवर समेत नगदी ले भागे चोर

Amit Sengar
Published on -
jabalpur crime news

Indore News : इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में प्रोफेसर के सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाते हुए लाखों रुपये की नकदी और सोने चांदी के जेवरात पर हाथ साफ करते हुए घटना को अंजाम देकर भाग निकले पुलिस सीसीटीवी के जरिये चोरों तक पहुंचने की कोशिश में लगी। बताया जा रहा है कि चोर 5 लाख का सामान लेकर फरार हो गए।

यह है पूरा मामला

चंदन नगर थाना क्षेत्र में एक प्रोफेसर के घर में चोरों ने धावा बोलकर 5 लाख की चोरी को अंजाम किया है फरियादी के मुताबिक पिता किसान खेत में बोवनी करने के लिए शाजापुर गए थे, सोमवार रात 3 बजे के करीब तीन अज्ञात बदमाश मकान में घुसे और 1 घंटे के अंदर घर में हाथ साफ कर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना के सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद फरियादी द्वारा थाने पर शिकायत दर्ज कराई गई है वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”