जया बच्चन संग इंदौर पहुंचे अमिताभ, कोकिलाबेन अस्पताल का करेंगे उद्घाटन, देखें तस्वीरें

amitabh bachchan

Amitabh Bachchan : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी वाइफ जया बच्चन के साथ इंदौर पहुंच चुके हैं। उनकी एक वीडियो भी सामने आई है। आज वह इंदौर में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। ये कार्यक्रम आज शाम 4 बजे शुरू होगा। वह आज उद्घाटन के बाद 10 मिनिट का संबोधन भी देंगे। ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वर्चुअल रूप से शामिल होकर सभी को संबोधित करेंगे।

आपको बता दे, इंदौर स्वच्छता के साथ मेडिकल सुविधाओं में भी सबसे आगे है। इंदौर को मेडिकल हब कहा जाता है। ऐसे में इंदौर में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का खुलना बेहद खास है। अब आपको इंदौर में खुल रहे कोकिलाबेन अस्पताल में हर सुविधाएं उपलब्ध रहेगी।

Amitabh Bachchan

जानकारी के मुताबिक, कोकिलाबेन अस्पताल के उद्घाटन में टीना अंबानी और अनिल अंबानी भी महानायक के साथ इंदौर आने वाले हैं। ये कार्यक्रम इंदौर में शाम 4 बजे शुरू किया जाएगा। जो डेढ़ घंटे चलेगा। अमिताभ बच्चन शाम 4 बजे इस अस्पताल का उद्घाटन करेंगे।

उनके उद्घाटन करने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल के सीईओ का भाषण रहेगा। वहीं टीना अंबानी अस्पताल की सुविधाओं के बारें में सभी को जानकारी देंगी। उसके बाद महानायक का संबोधन रहेगा। वह सभी को ग्रीड करेंगे।

ऐसी है अस्पताल की सुविधा और खासियत –

जानकारी के मुताबिक, अस्पताल में मरीजों के बेहतन इलाज और देखभाल के लिए कई तरह की सुविधाए बनाई गई है। इस अस्पताल में 10 सेंटर्स आफ एक्सीलेंस, 25 स्पेशलिटी डिपार्टमेंट बना कर तैयार किए गए है।

साथ ही नए चिकित्सा उपकरणों से भरे एक्जीक्यूटिव हेल्थ स्क्रीनिंग कांप्लेक्स भी तैयार किया गया है जो मरीजों को बेहतर सुविधा प्रदान करने में मदद करेंगे। इतना ही नहीं अस्पताल में 100 से ज्यादा डॉक्टर्स और 300 से ज्यादा नर्स मौजूद रहेगी। इसके अलावा सबसे खास इस अस्पताल में फुल टाइम स्पेशलिस्ट सिस्टम बनाया गया है। ऐसे में चोबीसों घंटे यहां विशेषज्ञ मौजूद रहेंगे।

 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News