Indore News: पीड़ित महिला ने अपने देवर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला करवाया दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित महिला थाने पहुंची और अपने देवर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। महिला ने इस बात की भी जानकारी दी है कि पूर्व में उसके पति की हत्या हो चुकी है।

Sanjucta Pandit
Published on -
arrest

Indore News : मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से एक घटना सामने आई है, जहां पीड़िता ने अपने देवर के खिलाफ कमरे में आकर छेड़खानी और अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज करवाया है। इसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए टीम का गठन किया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। आइए विस्तार से जानें यहां…

चंदन नगर का मामला

दरअसल, मामला चंदन नगर थाना क्षेत्र का है। जब एक पीड़ित महिला थाने पहुंची और अपने देवर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। महिला ने इस बात की भी जानकारी दी है कि पूर्व में उसके पति की हत्या हो चुकी है। फिलहाल, पुलिस द्वारा मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए केस की छानबीन की जा रही है। वहीं, एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए सारी जानकारी दी है।

जांच जारी

फिलहाल, पुलिस द्वारा मामले की इन्वेस्टीगेशन जारी है। वहीं, फरियादी के देवर के खिलाफ छेड़खानी सहित अन्य कई धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया गया है। दोषी पाए जाने पर उसपर कानून द्वारा आगे कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News