इंदौर में शादी का झांसा देकर महिला से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने महिला की शिकायत पर दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिस पर कार्रवाई की जा रही है।

Amit Sengar
Published on -
indore news

Indore News : इंदौर के जूनी थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी के द्वारा अपने शादीशुदा होने की बात छुपा कर पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया, वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यह पूरा मामला जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के सिंधी कॉलोनी का है, जहां पर रहने वाली एक महिला के द्वारा थाने पहुंचकर एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है, अपनी शिकायत में महिला के द्वारा बताया गया है कि आरोपी के द्वारा उसके साथ शादी करने का झांसा पर देकर कई बार उसका शारीरिक शोषण किया गया है, वहीं इस दौरान आरोपी के द्वारा खुद के पूर्व से ही शादीशुदा होने की बात भी महिला से छुपाई गई है, वही जब पीड़ित महिला ने आरोपी से शादी की बात कही, तो वह उसे टालने लगा।

इस दौरान महिला को उसके शादीशुदा होने की जानकारी लगी, तब उसे यकीन हो गया कि आरोपी के द्वारा उसे झूठ बोलकर उसका फायदा उठाया गया है, जिसके बाद महिला के द्वारा इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है, वहीं जूनी इंदौर पुलिस में महिला की शिकायत पर दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिस पर कार्रवाई की जा रही है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News