जबलपुर, संदीप कुमार। जिले के थाना गोहलपुर अंतर्गत पिछले लंबे समय से क्षेत्र में नकली सीमेन्ट का धड़ल्ले से व्यापार कर रहे गिरोह का आज रविवार को पुलिस ने पर्दाफास करते हुए छापामार कार्रवाई की हैै। कर्रवाई के दौरान पुलिस ने शतिर आरोपी को गिरफ्तार कर, मौके से नकली सीमेन्ट और विभिन्न ब्रांडेड कंपनियों की बोरियां बरामद की हैं। आरोपी बड़े ही शातिराना अंदाज से सस्ती सीमेन्ट को खरीदकर उसमें धूल मिलाकर ब्रांडेड कंपनियों की बोरियों में पैक कर बेंच रहे थेे।

पुलिस ने दी यह जानकारी

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गोहलपुर के न्यू रामनगर, संजीवनी हॉस्पिटल के पीछे किराए के मकान में नकली सीमेन्ट बनाने की फैक्ट्री संचालित हो रही थी। आरोपी सस्ती सीमेन्ट को खरीदकर ब्रांडेड सीमेन्ट की बोरियों में पैकिंग कर सिलाई कर देते थे और मोटी रकम पर बेंच देते थे। यह गोरखधंधा आरोपी पिछले दो महिनों से संचालित कर रहे थे। मौके पर छापेमार कार्रवाई कर पुलिस ने शहीद शाह नामक युवक को पकड़ा है।

अनेक ब्रांडों की बोरियाँ, नकली सीमेन्ट जब्त

कार्रवाई के दौरान पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मौके पर अनेक ब्रांडेड कंपनियों, एससी, बिरला वाईट सीमेंट की बोरियां, नकली सीमेन्ट जब्त कर, पकड़े गए आरोपी से गिरोह के अन्य सदस्यों के संबंध में पूछताछ जारी है।