19 साल के कर्मचारी की कार में दबकर हुई मौत, पढ़े पूरी खबर

पुलिस अब घटना की जांच के लिए सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (jabalpur) के कर्मेता के पास स्थित अनमोल हुंडई शोरूम मे 19 साल के कर्मचारी की कार मे दबकर मौत हो गई। घटना उस समय हुई जब युवक कार के नीचे घुसकर काम कर रहा था उसी दौरान कार गिर गई जिसमें दबकर उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े…यहां पढ़िए 16 अगस्त की मध्य प्रदेश की सभी बड़ी खबरें, केवल एक क्लिक पर

बता दें कि मृतक का नाम मोनू अंसारी है जो कि हनुमानताल थाना अंतर्गत मक्का नगर का रहने वाला था। मृतक के परिजनों के मुताबिक मोनू अंसारी अनमोल हुंडई शोरूम में डेंटिंग पेंटिंग का काम किया करता था। रोजाना की तरह वह 10 बजे घर से आया शाम को जानकारी लगी की कार मे दबकर उसकी मौत हो गई, जिसे की अस्पताल पताल ले जाया गया है।

19 साल के कर्मचारी की कार में दबकर हुई मौत, पढ़े पूरी खबर

यह भी पढ़े…गरीबों के हक पर डाका डाल रहा सेल्समैन, शिकायत के बावजूद अधिकारी मौन

मृतक के पिता जावेद अंसारी का आरोप है कि अनमोल हुंडई के संचालकों ने घटना साक्षय को छुपाने के लिए मौके से खून साफ कर दिया था। वही कर्मचारी की मौत से गुस्साए परिजनों ने हुंडई कार शोरूम में जमकर हंगामा किया।परिजनों ने आरोप लगाया है कि यह घटना किसी न किसी की लापरवाही के चलते हुआ है। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस बल मौके पर पहुंचकर हंगामा करने वालों को समझाइश दे रहा था। पुलिस अब घटना की जांच के लिए सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।