जबलपुर में सोमवार को 6 नए पॉजिटिव केस, एक महिला की मृत्यु के बाद आई रिपोर्ट

जबलपुर/संदीप कुमार

कोरोना वायरस संकट से जूझ रहे जबलपुर में दो बड़े अधिकारियों के तबादले के बाद एक और बुरी खबर आई है। लगातार लॉक डाउन के बाद भी तेजी से बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव केसों के बाद सोमवार को जबलपुर में कोरोना वायरस से पहली मौत की खबर सामने आई है, साथ ही पाँच अन्य पॉजिटिव केस भी मिले है।

आईसीएमआर से सोमवार को मिली 40 सेंपल की रिपोर्ट, पांच पॉजिटिव
आईसीएमआर से सोमवार को मिली रिपोर्ट में एक ही परिवार के चार केस पॉजिटिव आए हैं। जबकि एक केस हनुमानताल निवासी 62 साल की महिला का है जिसकी रिपोर्ट उनकी  मौत के बाद पॉजिटिव आई है। महिला की रविवार को मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई थी, लेकिन सतर्कता बरतते हुए महिला का सेम्पल आईसीएमआर भेजा गया था जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैै।

आईसीएमआर लैब से सोमवार को कुल 40 सेम्पल की परीक्षण रिपोर्ट्स प्राप्त हुई है । पांच पॉजिटिव रिपोर्ट्स के अलावा शेष निगेटिव आई है। इसके पहले सुबह इन्दौर से आये मण्डला जिले के बिछिया निवासी को पॉजिटिव पाया गया था। इस तरह आज सोमवार को छह कोरोना संक्रमित प्रकरण जबलपुर में पाये गये हैं । इसमें से एक महिला कीकी मृत्यु हो चुकी है।

जबलपुर में पॉजिटिव केस की संख्या पहुँची 26
जबलपुर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजो की संख्या बढ़कर 26 पहुँच गई है इसमें एक महिला की वायरस से मौत हो चुकी है, जो कि जबलपुर जिले में कोरोना से पहली मौत है।हालांकि कोरोना वायरस से अभी तक 6 केस ठीक भी हो गए है जिन्हें घर भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here