Air India का विमान रन-वे पर फिसला, बड़ा हादसा टला

Atul Saxena
Updated on -

जबलपुर, संदीप कुमार।  दिल्ली से यात्रियों को लेकर आया Air India का विमान जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट के रन-वे पर उतरते समय फिसल गया। लेकिन अच्छी बात ये रही कि कोई जनहानि नहीं हुई और बड़ा हादसा टल गया। विमान में 54 यात्री और 5 स्टाफ ऑफिशियल्स मौजूद थे।

दुर्घटना के बाद फायर ब्रिगेड और और सुरक्षा अधिकारी दुर्घटनाग्रस्त विमान के पास पहुँच गए और यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया। दुर्घटना की सूचना के बाद एयरपोर्ट पर मौजूद वरिष्ठ अधिकारी और जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय अग्रवाल और खमरिया थाना पुलिस का बल मौके पर पहुँच गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....