Jabalpur News: जबलपुर पुलिस और STF की बड़ी कार्रवाई, 200 ग्राम स्मेक के साथ तस्कर गिरफ्तार

Jabalpur News : मध्यप्रदेश के जबलपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने STF के संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक स्मेक तस्कर को गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर स्पेशल टास्क फोर्स और सिविल लाइन पुलिस ने घेराबंदी करते हुए उससे पुछताछ की, तभी वो घबरा गया। जिसके बाद उसके बैग की तलाशी ली गई। बता दें युवक उमरिया जिले का रहने वाला है जो कि स्मेक लेकर जबलपुर आया था और उसे बेचने की फिराक में था तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आइए जानते हैं पूरा मामला…

200 ग्राम स्मेक जब्त

दरअसल, जबलपुर की सिविल लाइन थाना पुलिस और STF ने रविवार की रात एक तस्कर के पास से 200 ग्राम स्मेक जब्त की है, जिसकी अंतर्राष्टीय बाजार में करीब 20 लाख रूपए कीमत है। मामले की जानकारी देते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी रमेश कौरव ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि रेलवे डीआरएम कार्यालय के पास एक युवक स्मैक की खेप लेकर खड़ा हुआ है और संभवत किसी ग्राहक का इंतजार कर रहा है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।