जबलपुर लोकायुक्त और EOW की बड़ी कार्रवाई, पटवारी-उपयंत्री 60 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप

जबलपुर

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की जबलपुर लोकायुक्त (Jabalpur Lokayukta)और जबलपुर ईओडब्ल्यू (Jabalpur EOW) ने भ्रष्टाचार पर बड़ी कार्रवाई की है। एक तरफ जबलपुर में लोकायुक्त ने कृषि उपज मंडी के सब इंजीनियर को 35 हजार की रिश्वत (Bribe) लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। वही दूसरी तरफ मंडला में जबलपुर ईओडब्ल्यू ने 25 हजार की रिश्वत लेते हुए पटवारी को ट्रैप किया है।

सीएम शिवराज ने दी बड़ी सौगात- हितग्राहियों के खातों में करोड़ों की राशि ट्रांसफर

मिली जानकारी के अनुसार, कृषि उपज मंडी में जबलपुर लोकायुक्त ने छापा मारा और कृषि विपणन बोर्ड संभाग (Agriculture Marketing Board Division) में पदस्थ उपयंत्री रमाशंकर अग्निहोत्री को 35 हजार रु की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। सब इंजीनियर ने यह रिश्वत दुकान मूल्यांकन और मद परिवर्तन के लिए मांगी थी। इसकी शिकायत आवेदक संदीप सुहाने ने लोकायुक्त से की थी, जिसके बाद आज दोपहर टीम ने प्लान बनाकर इंजीनियर को धर दबोचा।उप पुलिस अधीक्षक जेपी वर्मा, निरीक्षक आस्कर किंडो, सुरेंद्र भदोरिया, आरक्षक अमित गावडे, आरक्षक विजय सिंह बिष्ट, आरक्षक चालक राकेश विश्वकर्मा की टीम ने शुक्रवार को दबिश दी। अग्निहोत्री के रिश्वत लेते ही लोकायुक्त टीम ने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई जारी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)