केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल का बड़ा बयान, गंगा जमुनी तहजीब को बिगड़ने नहीं देंगे

जबलपुर, संदीप कुमार। पश्चिम बंगाल सहित कई राज्यो में उपजे विवाद पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल (Prahlad Patel) का बड़ा  बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि देश के बाहर की ताकतों की नीयत खराब हो गई है। जिसके कारण इस तरह की घटना हो रही है और हंगामे हो रहे है। केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल आज जबलपुर दौरे पर हैं।

जबलपुर में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कहा कि देश के बाहर की ताकतों के कुछ लोग हथियार बन रहे हैं। उनके प्रति हम सबको, देश को सजग होना होगा। केंद्र सरकार पूर्ण रूप से सजग है। केंद्रीय मंत्री ने कहा की  समय -समय पर सरकार के पास जो सूचना आनी चाहिए वो आती है और सरकार इस तरह के हंगामे को देखते हुए सख्त से सख्त कदम भी उठा रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....