MP की इस खेल अकादमी में शुरू हो रही चयन प्रक्रिया, तारीखों की घोषणा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP News) का परचम इन दिनों देश विदेश के खेल मानचित्र पर लहरा रहा है।  इसमें बहुत बड़ा योगदान है राज्य की खेल अकादमियों का जहाँ प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को अनुकूल वातावरण मिलता है इसीलिए वे अपनी प्रतिभा का लोहा दुनिया में मनवा रहे हैं।  मप्र की एक खेल अकादमी एक बार फिर खिलाड़ियों की तलाश कर रही है जिन्हें तराशा जा सके। प्रवेश प्रक्रिया की तारीखों की घोषणा हो गई है।

मध्य प्रदेश खेल एवं युवा कल्याण विभाग (MP Sports and Youth Welfare Department)  द्वारा संचालित  मप्र राज्य वॉटर स्पोर्ट्स अकादमी (MP State Water Sports Academy)  में सेलिंग और रोइंग विधा के लिए विभिन्न ज़िलों में प्रतिभा चयन किया जा रहा है। प्रतिभाओं का चयन तीन चरणों में वॉटर स्पोर्ट्स चयन समिति द्वारा किया जाएगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....