Jabalpur News: BJP की जिला कार्यकारिणी घोषित, इन नेताओं को मिली बड़ी जिम्मेदारी

उपचुनाव

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) बीजेपी (BJP) आगामी चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। एक के बाद जिलों की कार्यकारिणी की घोषणा की जा रही है। अब भाजपा ने जबलपुर जिला कार्यकारिणी (Jabalpur District Executive) घोषित की है। खास बात ये है कि इस बार महिला कार्यकर्ताओ को भी मौका दिया गया है। नगरीय निकाय चुनावों (Municipal Election) की नजर से इस घोषणा को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

PM Kisan Samman Nidhi: 9वीं किश्त को लेकर बड़ा अपडेट, जानें क्या पत्नी को भी मिलेगा लाभ?

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP state president VD Sharma) के निर्देश पर यह जिला कार्यकारिणी घोषित की गई है। नई जिला कार्यकारिणी में राजेश मिश्रा और जय सचदेवा को जिला उपाध्यक्ष बनाया गया है। वही संतोषी ठाकुर और डिम्पी विश्वकर्मा को जिला मंत्री की जिम्मेदारी मिली है।इसके तहत 22 कार्यकर्ताओं को नई जिम्मेदारी सौपी गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)