BJP विधायक अजय विशनोई ने बिजली कटौती पर अपनी ही सरकार को दिखाया आईना

किया ट्वीट -"किसानों की फसल निपटी तो हमें निपटा देंगे, यह कहकर मंत्री जी ने अपने क्षेत्र को बिजली कटौती से बचा लिया। अब बाकी विधायक भी क्या सोशल मीडिया की शरण ले अथवा निपटने की तैयारी करें"।

अजय विश्नोई

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। जबलपुर की पाटन विधानसभा से विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने फिर एक बार अपनी सरकार को आईना दिखाया है, उन्होंने ट्वीट किया है, की “किसानों की फसल निपटी तो हमें निपटा देंगे, यह कहकर मंत्री जी ने अपने क्षेत्र को बिजली कटौती से बचा लिया। अब बाकी विधायक भी क्या सोशल मीडिया की शरण ले अथवा निपटने की तैयारी करें”। इस ट्वीट के बाद एक बार फिर अजय विश्नोई सुर्खियों में आ गए है, अक्सर अपनी ही सरकार को उसकी कमियों पर घेरने वाले अजय विश्नोई ने इस बार कृषि मंत्री को भी कटघरे में खड़ा कर दिया, अजय विश्नोई ने बिजली कटौती से हो रही किसानों की परेशानियों का अपने ट्वीट से बया तो किया लेकिन उन्होंने किसानों के साथ ही बीजेपी विधायकों का दर्द भी लिख डाला।

यह भी पढ़ें… VIDEO: मंत्रीजी… यहां तो समय का ख्याल रखना था!

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले मध्यप्रदेश में कृषि मंत्री कमल पटेल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर से बिजली कटौती पर बात कर रहे थे। वायरल वीडियो में मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री ख़ुद प्रदेश में बिजली कटौती पर मुहर लगा रहे थे, कृषि मंत्री कमल पटेल नर्मदापुरम संभाग में बिजली कटौती के हालत बयां करते हुए कह रहे हैं कि बिजली कटौती को रोका जाए। किसानों को बिजली नहीं मिल रही है। बिजली नहीं मिली तो 4000 का उनकी मूंग की फसल खत्म हो जाएगी। किसान निपटा, तो वो हमको निपटा देगा। वही कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने अजय विश्नोई के ट्वीट पर ट्वीटवार किया है और उसमें लिखा है कि “एक बार फिर सामने आया भाजपा विधायक अजय विश्नोई का दर्द। बिजली संकट पर उन्होंने भी अपनी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा। कृषि मंत्री के बाद बिजली कटौती पर उन्होंने भी लगाई मुहर। साथ ही बिजली संकट से किसानों की परेशानी को भी स्वीकारा।”