बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले, असंतुष्टों को मनाने की कवायद है विधान परिषद

जबलपुर| प्रदेश मे विधान परिषद के गठन को लेकर चल रही कवायद पर विपक्ष हमलावर हो गया है। मामले को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए विधान परिषद गठन को शिगूफा करार दिया। मीडिया से बातचीत करते हुए राकेश सिंह ने विधान परिषद गठन को कांग्रेस मे असंतुष्टो को संतुष्ट करने की कवायद करार दिया। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सवाल उठाए कि एक ओर सरकार के पास कर्मचारियो को वेतन बांटने तक के लाले पड़े है । दिपावली जैसे त्यौहार मे कर्मचारियो को वेतन नही बंटा ऐसे मे विधान परिषद के लिए बजट कहाॅ से लाएंगे। ले देकर विधान परिषद गठन का पूरा बोझ जनता पर पड़ेगा| राकेश सिंह ने सवाल उठाए कि आखिर ऐसे कौन से विकास के कार्य नही हो पा रहे है जो विधान परिषद गठन की ज़रूरत पड़ रही है|  कुल मिलकार सरकार का ये कदम अपने ही कुनबे के अतृप्तो को तृप्त करना है और कुछ नही। 

विपक्ष को भी विश्वास में ले सरकार 

विधान परिषद गठन पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्ष को विश्वास मे लेने की भी बात कही। सिंह के मुताबिक परिषद गठन के मसले पर सरकार को एक बार विपक्ष से चर्चा करनी चाहिए थी लेकिन कांग्रेस सरकार चर्चा और संवाद पर बिल्कुल भी विश्वास नही रखती है जिस वजह से अपनी मनमर्जी से सरकार नीतीगत फैसले लेने मे जुटी है। 

मैग्निफिसेंट एमपी.. खोदा पहाड़ निकली चुहिया  

गौरतलब है कि विधानपरिषद गठन को लेकर आज भोपाल मे मुख्य सचिव मंथन कर रहे है और परिषद गठन के मसौदे को तैयार किया जा रहा है। वही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के दुबई दौरे पर चुटकी ली| सिंह ने कहा कि बीते दिनो प्रदेश मे हुआ मैग्निफिसेंट एमपी खोदा पहाड़ निकली चुहिया  साबित हुआ है ऐसे मे दुबई जाकर सीएम क्या करेंगे पता नही।