अंधे हत्याकांड का खुलासा, पत्नी से फोन पर करता था बात, पति ने गला दबाकर की हत्या

जबलपुर, संदीप कुमार। करीब पाँच दिन पहले ग्राम अमहेरा में गला दबाने के बाद सिर कुचलकर हुई रूपलाल बर्मन की हुई हत्या की गुत्थी को कुंडम थाना पुलिस ने सुलझा दिया है। रूप लाल की हत्या करने वाला आरोपी कोई और नही बल्कि उसका साथी ही निकला, जिसे अपनी पत्नी के साथ मृतक का फोन पर बात करना नागवार गुजर रहा था। इसी से नाराज होकर उसने पहले तो रूपलाल की गला दबाकर पहले हत्या कर दी और फिर पहचान छिपाने उसके सिर पर पत्थर पटक दिया।

आरोपी की पत्नी ने बुलाया फोन करके मृतक को गाँव
आरोपी राजेन्द्र सिंह को शक था कि उसकी गैरमौजूदगी में रूपलाल उसकी पत्नी को फोन करके बात किया करता है, इस दौरान राजेन्द्र ने अपनी पत्नी और रूपलाल को कई बार समझाईश भी दी पर वह नहीं माना। तब राजेंद्र ने अपनी पत्नी से कहा कि वह रूपलाल को फोन करके घर बुलाए राजेंद्र की पत्नी ने भी वही किया जो कि उससे कहा गया। घटना वाले दिन रूपलाल राजेंद्र के घर पहुंचता है जहां दोनों बैठकर पहले तो जमकर शराब पीते हैं और उसके बाद मौका पाते ही राजेंद्र रूपलाल की गला घोटकर हत्या कर देता है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।