सीएम शिवराज ने पप्पू के यहां पी चाय, कहा- चाय बहुत अच्छी है

जबलपुर, संदीप कुमार। सीएम शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) को पांव-पांव वाले भैया शायद इसीलिये कहते हैं…उनकी खासियत यही है कि वे आम लोगो के बीच बिल्कुल आम व्यक्ति बन जाते हैं। शनिवार को फिर ऐसा ही दृश्य सामने आया जब दो दिवसीय दौरे पर जबलपुर-दमोह पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अचानक ही चाय की चुस्की लेने के लिए एक स्थानीय टी स्टॉल (local tea stall) पर रूक गए।

सीएम शिवराज चाय पीने पप्पू (pappu) की दुकान जा पहुंचे, शहर के छोटी लाइन स्थित पप्पू की चाय की दुकान कोरोना कॉल के समय पूरी तरह से बंद हो गई थी। स्ट्रीट वेंडर निधि के तहत 10000 रु की राशि पप्पू गुप्ता को दिलाई गई और उसी राशि से पप्पू ने पुनः एक बार अपनी चाय की दुकान को स्थापित किया। योजना के तहत दी गई राशि से पप्पू की दुकान कैसी चल रही है यह जानने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान उनकी दुकान पहुंचे और चाय की चुस्की भी ली।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।