कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, पुलिस से धक्का मुक्की, हुई गिरफ्तारी

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर में बढ़ते अपराध और बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ युवक कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है। इस दौरान आईजी ऑफिस का घेराव करने जा रहे युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ धक्का मुक्की हुई, जिसके बाद पुलिस ने वॉटर केनन का इस्तेमाल कर घेराव करने जा रहे युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

Indore : पाकिस्तान से आए 75 शरणार्थियों को मिली भारतीय नागरिकता, सांसद ने किया गरबा

दरअसल बढ़ते अपराधों और अपराधियों पर अंकुश लगाने की मांग को लेकर युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने जबलपुर रेंज के आईजी भगवत सिंह चौहान के दफ़्तर का घेराव कर विरोध जताने का ऐलान किया था। लेकिन जैसे ही युवक कांग्रेस कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए सिविल लाइन चौक से आईजी ऑफिस की ओर बढ़े, पुलिस ने सिविल लाइन थाने के पास कार्यकर्ताओ को रोक लिया। इस दौरान युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओ और पुलिस में धक्का मुक्की होने लगी और बेकाबू कार्यकर्ता जबरन आगे बढ़ने लगे। इसे देखते हुए पुलिस ने वॉटर केनन का इस्तेमाल कर कार्यकर्ताओं पर पानी की बौछारें मारी और फिर गिरफ्तार कर लिया।

कांग्रेस नेताओं की मानें तो शहर में नशे का कारोबार तेज़ी से फल फूल रहा है। हर पल कोई न कोई व्यक्ति अपराधियों का शिकार हो रहा है। चोरी लूट नकबजनी और अन्य अपराध आम होने लगे हैं, बावजूद इसके पुलिस अपराधों को रोकने में नाकामयाब हो रही है जिससे लोग खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं।