जबलपुर। अपनी बेटी के विवाह का निमंत्रण देने आए मंडला बीजाडांडी निवासी एक दंपति को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। घटना मे जहाँ छोटे लाल अहरिवार की मौके पर मौत हो गई वही उसकी पत्नी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इधर घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कार चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। टक्कर इतनी तेज थी कि कार तक पलट गई थी।

जानकारी के मुताबिक बीजाडांडी निवासी छोटे लाल की बेटी का विवाह था 26 जनवरी को फलदान होना है जिसका निमंत्रण देने वह अपनी पत्नी सकून बाई के साथ समाधि रोड जाने के लिए बरेला तिराहे के पास खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे।तभी बरेला तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे बैठे छोटे लाल और उसकी पत्नी को रौंद दिया घटना में छोटे लाल की मौके पर ही मौत हो गई है। इधर सूचना मिलने के बाद बरेला थाना का स्टाफ भी मौके पर पहुँच कर जाँच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि कार चालक जबलपुर निवाडगंज निवासी कार्तिक कुमार है।घटना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस को स्थानीय लोगो ने घेर लिया।लोगो की मांग थी कि पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिया जाए। पुलिस ने स्थानीय लोगो को समझाइश दी तब जाकर लोगो का गुस्सा शांत हुआ।

बेटी की शादी का निमंत्रण देने आए दंपति को कार ने कुचला, गुस्साए लोगों ने पुलिस को घेरा बेटी की शादी का निमंत्रण देने आए दंपति को कार ने कुचला, गुस्साए लोगों ने पुलिस को घेरा बेटी की शादी का निमंत्रण देने आए दंपति को कार ने कुचला, गुस्साए लोगों ने पुलिस को घेरा