CRPF के जवान ने स्वयं को मारी गोली, गंभीर हालत में जबलपुर रेफर

Amit Sengar
Published on -
jabalpur

Jabalpur News : जबलपुर में शुक्रवार की शाम को सीआरपीएफ के सातवीं बटालियन में पदस्थ एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की। घटना के बाद घायल जवान को आनन-फानन में मंडला जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक होने के चलते उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया। घायल जवान की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि मूलत: कर्नाटक का रहने वाला जवान परशुराम विधानसभा चुनाव के समय ड्यूटी करने के लिए मंडला पहुंचा था और अपने साथियों के साथ पॉलिटेक्निक कॉलेज में रहा करता था। शुक्रवार की शाम को जब परशुराम के सभी साथी अपने-अपने काम में लगे हुए था और वह कमरे में था। इस दौरान अचानक ही गोली चलने की आवाज आई, जैसे ही साथियों ने परशुराम के हालत देखी तो इलाज के लिए जिला अस्पताल और फिर मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर है।

मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर का कहना है कि परशुराम के सीने के पास गोली लगी थी जिसका की ऑपरेशन कर दिया गया है। पुलिस का यह कहना है कि परशुराम ने आखिरकार क्यों यह आत्मघाती कदम उठाया है इसकी जांच की जा रही है। करीब 3 माह से परशुराम मंडल के सातवीं बटालियन के साथ रह रहा था। घटना के बाद परशुराम के परिजनों को सूचना दी गई है जो कि कर्नाटक से जबलपुर के लिए रवाना हो गए हैं। फिलहाल पुलिस का कहना है कि अभी परशुराम मेडिकल कॉलेज के आईसीयू वार्ड में भर्ती है। हालत में सुधार होने के बाद भी ही पूछताछ के दौरान यह बात सामने आएगी कि क्यों आखिरकार उसने आत्महत्या करने जैसा कदम उठाया।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News