फरार कोरोना पॉजिटिव आरोपी पर DGP ने घोषित किया 50 हजार का इनाम, 4 पुलिसकर्मी निलंबित

जबलपुर/संदीप कुमार

कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज जावेद खान के जबलपुर से भागने के बाद डीजीपी विवेक जौहरी (DGP Vivek johri) ने जावेद खान (javed khan) पर 50 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया है, साथ ही ड्यूटी में कोताह बरतने के लिये चार पुलिसकर्मियों को निलंबित (suspend) भी किया गया है। बता दें कि जावेद खान इंदौर (indore) में पुलिस पर हमला करने का आरोपी है जिसे एनएसए (NSA) सजा के तहत कलेक्टर इंदौर (collector) ने जबलपुर केंद्रीय जेल (jabalpur central jail) भेजा था।

जबलपुर आने के बाद इंदौर निवासी जावेद खान की कोरोना वायरस (corona virus) रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन (isolation)में भर्ती किया गया था। जावेद खान की निगरानी में गढ़ा थाना के चार पुलिस आरक्षक तैनात किए गए थे साथ ही थाना प्रभारी शफीक खान को निर्देशित किया गया था कि वह लगातार जावेद खान  पर नजर रखें। रविवार को कोरोना वायरस पॉजिटिव जावेद खान अचानक ही मेडिकल कॉलेज से भाग गया। कोरोना पॉजिटिव मरीज के मेडिकल कॉलेज से भागने के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलने के बाद कलेक्टर (Collector) और एसपी (SP) तुरन्त मौके पर पहुँचे। जावेद खान के मेडिकल कॉलेज से भागने को एक बड़ी लापरवाही मानी लिहाजा एसपी को उन्होंने निर्देशित किया कि लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही की जाए। एसपी अमित सिंह ने गढ़ा थाना प्रभारी शफीक खान सहित ड्यूटी पर लगे चार पुलिसकर्मियों को निलंबित (suspend) कर दिया है। साथ ही इस पूरे मामले की जांच कलेक्टर भरत यादव ने गोरखपुर एसडीएम को सौंपी है। इसी के साथ डीजीपी (DGP) विवेक जौहरी ने जावेद खान पर 50 हजार रु का ईनाम घोषित किया है।

हम आपको बता दें कि जावेद खान की कोरोना वायरस पॉजिटिव रिपोर्ट आई है और उसे इलाज के लिए बीते कुछ दिनों से मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। बहरहाल पुलिस की टीम लगातार मेडिकल कॉलेज से फरार हुए जावेद खान की तलाश कर रही है। उसका जल्द से जल्द मिलना जरूरी है क्योंकि इस बीच वो जिस जिसके संपर्क में आएगा उसे कोरोना संक्रमित होने की आशंका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here