जबलपुर कांग्रेस के ग्रामीण अध्यक्ष पर टूटा संकटों का पहाड़, शहपुरा थाने में मामला दर्ज

Sanjucta Pandit
Published on -

Jabalpur News : मध्यप्रदेश के जबलपुर कांग्रेस के ग्रामीण अध्यक्ष ने विवादित और भड़काऊ बयान दे दिया जो कि उन्हें काफी महंगा पड़ता नजर आ रहा है। उनके भाषण में दिया गया वो बयान बड़ा रुप लेता दिखाई दे रहा है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। केवल इतना ही नहीं, मामले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के ग्रामीण अध्यक्ष राजमणि बघेल ने शहपुरा थाने में FIR भी दर्ज करवाई है। पुलिस ने भाजयुमो की शिकायत पर धारा 155, 504 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आइए विस्तार से जानतें है पूरा मामला…

FIR दर्ज

कांग्रेस के ग्रामीण अध्यक्ष के बयान देने के बाद BJP युवा मोर्चा के ग्रामीण अध्यक्ष राजमणि बघेल ने शहपुरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। इस दौरान उन्होंने कहा कि, “एक तरफ कांग्रेस गांधीवादी विचारों पर चलने का दावा करती है लेकिन उसी के नेता हिंसा पर उतर आते हैं। कांग्रेस के युवराज भारत जोड़ो यात्रा निकालकर पूरे देश का भ्रमण कर रहे हैं लेकिन उनके दिल में जनता के प्रति नफरत है। इसी का नतीजा है कि पार्टी के नेता हिंसात्मक बयान देकर शांति भंग करने की कोशिशों में जुटे हुए हैं।”

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।