जबलपुर में पदोन्नति की मांग को लेकर कर्मचारी संघ ने फैक्ट्री प्रबंधन के खिलाफ किया प्रदर्शन, दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

mp patwari news

Jabalpur News : मध्यप्रदेश के जबलपुर में पदोन्नति की मांग को लेकर आज खमरिया फैक्ट्री के कर्मचारी संघ इंटक के सदस्यों ने फैक्ट्री प्रबंधन के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। लंबे समय से पदोन्नति की मांग को लेकर इनके द्वारा मांग उठाई जा रही थी लेकिन जब प्रबंधन ने इनकी लगातार अनसुनी की, तो इन लोगों का सब्र का बांध आज फूट पड़ा और इन्होंने जोरदार नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। इस मौके पर कर्मचारी संघ नेता आनंद शर्मा का कहना था कि लगभग 12 सौ कर्मचारी पदोन्नति से वंचित हुए हैं।

न्यायालय में विचाराधीन

हालांकि, इस मामले को लेकर मात्र 3 लोगों द्वारा न्यायालय की शरण ली गई है लेकिन फैक्ट्री प्रबंधन अब 12 सौ कर्मचारियों की पदोन्नति यह कहकर लगातार टाल रहा है कि यह मामला अभी न्यायालय में विचाराधीन है। कर्मचारी नेताओं का कहना है कि नियमानुसार, दो- तीन लोगों द्वारा न्यायालय की शरण लेने पर 12 सौ लोगों को पदोन्नति के लाभ से वंचित नहीं किया जा सकता है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।