जबलपुर में परिवार पर हमला, सास-ससुर और बहू गंभीर रूप से घायल

indore crime news

JABALPUR  NEWS : जबलपुर के गोसलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पोड़ी खुर्द में अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर एक ही परिवार के तीन लोगों पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया जिनका गंभीर हालत में जबलपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है।

आरोपी फरार 

जानकारी के मुताबिक ग्राम पौड़ी खुर्द निवासी किशन सिंह पत्नी सिया बाई और बहू कुसुम सिंह रात का खाना खाने के बाद सोने की तैयारी में थे उसी वक्त अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से तीनों के ऊपर जानलेवा हमला कर घायल कर मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जबलपुर रेफर कर दिया जहां तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं मामले की जानकारी देते हुए सिहोरा एसडीओपी पारुल शर्मा ने बताया कि किशन सिंह उनकी पत्नी और बहू का इलाज जबलपुर के निजी अस्पताल में जारी है।

पुलिस जुटी जांच में

अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास 307 धारा के तहत मामला दर्ज कर पता लगाया जा रहा है जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।वहीं हमला किस वजह से किया गया इस बात का कोई पता नहीं लग सका है, फिलहाल पुलिस आसपास के ग्रामीणों और परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।
जबलपुर संदीप कुमार की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News