पूर्व वित्त मंत्री तरूण भनोत की तबियत फिर बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

जबलपुर, संदीप कुमार। पूर्व वित्त मंत्री और जबलपुर से कांग्रेस विधायक तरूण भनोत की तबियत फिर बिगड़ गई है। उन्हें शहर के मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि 6 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनका सिटी अस्पताल में इलाज चल रहा था और वो दो दिन पहले ही डिस्चार्ज होकर घर लौटे थे। लेकिन एक बार फिर तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।ध्य

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तरुण भनोट एक बार फिर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं और उन्हें इलाज के लिए पुनः जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनकी हालत में अभी सुधार बताया जा रहा है। पूर्व वित्त मंत्री और पश्चिम विधानसभा से विधायक तरुण भनोट को इससे पहले भी 6 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उन्हें दो दिन पहले ही स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। बुधवार शाम एक बार फिर उनकी तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें दमोह नाका स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों की एक टीम लगातार पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट के संपर्क में हैं और उनका इलाज किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट की हालत में लगातार सुधार भी हो रहा है। डॉक्टरों की माने तो तरुण भनोट जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएंगे। गौरतलब है कि जबलपुर में पहले पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया उसके बाद उत्तर मध्य से कांग्रेस विधायक विनय सक्सेना की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उनका इलाज करवाया गया और अब पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे जिनका बीते 6 सितंबर से इलाज किया जा रहा था।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।