Jabalpur News : करोड़ों का आसामी निकला प्रधान आरक्षक, लोकायुक्त टीम की कार्रवाई

बता दें कि प्रधान आरक्षक सच्चिदानंद सिंह साल 1995 से जबलपुर के बरगी संभाग के कई थानों में पदस्थ रहा है जिसकी आय से अधिक संपत्ति की शिकायत लोकायुक्त से की गई थी।

जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में पुलिस के एक प्रधान आरक्षक (Head Constable) की करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है। लोकायुक्त पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी की जबलपुर के प्रधान आरक्षक के पास आय से अधिक संपत्ति है। सूचना की पुष्टि होने पर आज लोकायुक्त पुलिस (Lokayukt Police) ने जबलपुर के तिलवारा थाने में पदस्थ आरक्षक सच्चिदानंद सिंह के ठिकानों पर छापा मारा।

यह भी पढ़ें…MP News : बिजली कर्मचारियों ने वापस ली हड़ताल, लौटे काम पर

लोकायुक्त पुलिस ने प्रधान आरक्षक के बरगी स्थित 12 एकड़ (12 acres) के फार्म हाउस और बरगी हिल्स इलाके में स्थित मकान पर छापामार कार्रवाई की। लोकायुक्त पुलिस ने जांच में बरगी हिल्स में 12 हजार वर्गफीट का प्लाट और मकान, बरगी के सुकरी में करीब 12 एकड़ का फार्म हाउस समेत लाखों रुपए की कीमत, कई चार पहिया वाहन, जेसीबी, ग्रेडर मशीन, पोकलेन मशीन जैसे कमर्शियल वाहन भी बरामद हुए हैं।ये संपत्तियां किसके नाम पर खरीदी गई, लोकायुक्त की टीमें इसका पता लगा रही हैं। बता दें कि प्रधान आरक्षक सच्चिदानंद सिंह साल 1995 से जबलपुर के बरगी संभाग के कई थानों में पदस्थ रहा है जिसकी आय से अधिक संपत्ति की शिकायत लोकायुक्त से की गई थी।

यह भी पढ़ें…MP News : बिजली कर्मचारियों ने वापस ली हड़ताल, लौटे काम पर