कांग्रेस विधायक सहित सैकड़ों लोगों ने घेरा कलेक्ट्रेट कार्यालय, बेरीकेट तोड़कर घुसे कांग्रेसी

Jabalpur Congressmen Entered The Collectorate : जबलपुर जैसे-जैसे मध्यप्रदेश विधानसभा के चुनाव नजदीक आ रहें है वैसे-वैसे कांग्रेस किसी न किसी मुद्दे पर सरकार को घेरने आक्रमक नजर आ रही है।जहाँ आज जबलपुर के बरगी विधानसभा के कांग्रेस विधायक संजय यादव ने अपनी विधानसभा को लेकर सरकार पर उपेक्षा किए जाने के आरोप लगाते हुए सिविक सेंटर से हजारों कार्यकर्ताओ और स्थानीय नागरिको के साथ मिलकर कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव करने के लिए निकले जहाँ घंटाघर मे मौजूद पुलिस बल ने तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को बेरिकेट लगाकर रोक दिया गया, वहीं रोके जाने से नाराज कांग्रेसी कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इतना ही नही बेरीकेट तोड़कर अंदर घुस गए है।

बरगी की जनता मूलभूत सुविधाओं से है वंचित

कांग्रेस विधायक संजय यादव और तमाम कांग्रेस के नेता कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुँचे और कलेक्टर से बरगी विधानसभा में मूलभूत सुविधाए दिए जाने को लेकर चर्चा की साथ ही आदिवासियों और स्थानीय लोगों को शासन की योजनाओं का लाभ पहुचाए। वहीं किसानों को पानी की समस्या से निजात दिलाया जाए। साथ ही विधायक संजय यादव ने कहा की बरगी विधानसभा की जनता ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, जिस प्रकार से बरगी की जनता के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पक्षपात कर रहे है उन्हें योजनाओं के लाभ से वंचित रखा जा रहा है। वही किसानों को पानी नही मिल पा रहा है, समय पर बिजली नही दी जा रही जिसके चलते किसान परेशान है। बरगी की जनता मूलभूत सुविधाओं को लेकर तरस रही है लेकिन मुख्यमंत्री और उनकी सरकार के द्वारा लगातार बरगी विधानसभा की जनता को उपेक्षित रखा जा रहा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”