जबलपुर में छेड़खानी के आरोप से आहत युवक ने किया SUICIDE, परिजनों ने लगाया जाम

Avatar
Published on -

Jabalpur Youth Saddened By Molestation Allegation Commits Suicide : मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक युवक ने आत्महत्या कर ली, ग्वारीघाट के दुर्गानगर में रहने वाले इस युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की, मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसे झूठे छेड़खानी के आरोप में फँसाया गया था जिससे दुखी होकर उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। युवक की मौत से नाराज परिजनों और स्थानीय लोगों ने युवक का शव रखकर विरोध प्रदर्शन किया।

यह था मामला 

दरअसल कुछ दिन पहले एक युवती ने ग्वारीघाट थाने में पहुंचकर रमन पटैल  के खिलाफ छेडख़ानी का मामला दर्ज करवाया था, इसके  बाद युवती और उसके परिजनों के द्वारा युवक के साथ मारपीट की गई। जिसकी शिकायत युवक ने थाने में दर्ज करवाई। लेकिन इस पूरे मामले में युवक के खिलाफ छेडख़ानी का मामला दर्ज हुआ था। उससे रमन बेहद परेशान और दुखी था उसने अपने परिजनों और पुलिस के सामने भी गिड़गिड़ाते हुए कहा था कि उसने छेड़खानी नहीं की है युवती ने उस पर झूठा आरोप लगाया है। इसके बाद युवक ने  जहर का सेवन कर लिया। इलाज के लिए युवक को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां एक दिन भर्ती होने के बाद घर लौटा और देर रात उसकी घर में मौत हो गयी।

परिजनों ने लगाया जाम 

मृतक युवक रमन पटेल के परिजनों ने रविवार दोपहर को खंदारी नाला रोड पर शव रखकर जाम लगाया और विरोध प्रदर्शन किया। परिजनों का कहना था कि युवक ने झूठा मामला दर्ज होने के बाद आत्मघाती कदम उठाया है। ना यह मामला दर्ज होता ना वह जहर खाकर जान देता। जबकि वह खुद सच्चाई पुलिस को बता चुका था मगर पुलिस ने उसकी एक न सुनी, परिजनों ने मग की है कि इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच कर युवती और उसके परिजनों पर हत्या का मामला दर्ज किया जाए।

 

 


About Author
Avatar

Harpreet Kaur

Other Latest News