जबलपुर कांग्रेस महापौर प्रत्याशी का आरोप “शहर के बद्तर हालात के लिए नगर सरकार और भाजपा जिम्मेदार”

जिन्होंने की किसी तरह का हेल्पलाइन नंबर तक जारी नहीं किया जहां फोन करके जनता अपनी समस्या बता सके।

जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर शहर में आज शाम को महज चंद घंटों की बारिश ने ही नगर निगम की व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। कांग्रेस ने बीते 5 साल तक भाजपा की नगर सरकार को घेरने की तैयारी भी शुरू कर दी।

यह भी पढ़े…घंटो की मशक्कत के बाद सेना ने दीपेंद्र को 40 फीट बोरवेल से जीवित निकाला, एंबुलेंस से चेकअप के लिए भेजा अस्पताल

कांग्रेस से महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर अन्नू आज उस क्षेत्र में पहुंचे जहां पर भारी बारिश के चलते सकरी सड़कों से पानी लोगों के घरों में घुस गया। जगत बहादुर अन्नू ने कहा कि आज जबलपुर शहर का जो हालात बने हैं उसके लिए नगर सरकार और भाजपा जिम्मेदार है। जगत बहादुर ने कहा कि मनमाने तरीकों से शहर के चौड़े नालों को भाजपा की नगर सरकार ने डिब्बेनुमा बना दिया। इतना ही नहीं बिना सोच-विचार के खड़े किए फ्लाईओवर के कॉलम भी जल प्लावन का कारण बन रहे हैं।

यह भी पढ़े…सियासी तूफान के बाद उद्धव ठाकरे ने दिया इस्तीफा बोले मुझे मुख्यमंत्री पद छोड़ने का अफसोस नहीं

जगत बहादुर अन्नू ने कहा कि बारिश के पहले अगर नगर निगम के अधिकारी साफ सफाई करवा देते तो आज इस तरह के हालात नहीं बनते। इन तमाम लापरवाहियों के लिए नगर पालिका निगम,सत्ता और प्रशासन जिम्मेदार हैं जिन्होंने की किसी तरह का हेल्पलाइन नंबर तक जारी नहीं किया जहां फोन करके जनता अपनी समस्या बता सके।