Jabalpur News : शराब के नशे में धुत युवक पहुंचा आत्महत्या करने तिलवारा घाट, फिर हुआ ये…!

शराब के नशे में घुत युवक को ये होश ही नहीं की वह कहा पहुँच गया और जरा सी लापरवाही से उसकी जान जा सकती है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur ) में आज एक बार फिर एक युवक ने आत्महत्या (suicide) करने की ठानी और उसने उसी जगह को चुना जिसे कहते है सुसाइड पॉइंट यानी कि तिलवारा घाट का पुल ! आम तौर हर व्यक्ति को लगता है कि आत्महत्या करने के लिए वही सबसे सही जगह है लिहाजा आज फिर एक युवक पहुंच गया आत्महत्या करने के लिए तिलवाराघाट पुल।

यह भी पढ़ें…Bhind : सूने घरों को निशाना बनाने वाले चोर गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

शराब के नशे में था युवक धुत
रोजाना की तरह लोग अपने-अपने कामों में लगे थे, राह चल रही थी कि अचानक ही एक युवक धीरे-धीरे तिलवारा घाट (Tilwara Ghat) के नए पुल के पास पहुँचा और लोहे की जाली पकड़-पकड़कर बीच नदी तक पहुँच गया। शराब के नशे में घुत युवक को ये होश ही नहीं की वह कहा पहुँच गया और जरा सी लापरवाही से उसकी जान जा सकती है। कुछ लोगों ने युवक को देखा कि वह आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा है तुरन्त ही डायल 100 और तिलवारा घाट थाना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस लोहे की जाली के इस पार और युवक उस पार, इस दृश्य को देखने के लिए लोगो का हजूम उमड़ गया।

संभलकर रहना गिर जायेगे
तिलवारा घाट पुल से लटके युवक को लोग समझने का लाख प्रयास कर रहे थे, पर शराब युवक पर इतनी हावी थी कि उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था, बमुश्किल तिलवारा घाट थाने में पदस्थ एक जवान ने जोखिम उठाकर लोहे की जाली पकड़कर उसके पास तक पहुँचा और उसे खींचकर लेकर आया। युवक का नाम क्या है और कहाँ का रहने वाला है पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें… Bhind News: परिवार परामर्श में जिले का महिला थाना बना नंबर 1