Jabalpur News : मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ आप पार्टी का प्रदर्शन, केंद्र सरकार का फूंका पुतला

Jabalpur AAP Protest News : दिल्ली सरकार के डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के कद्दावर नेता की गिरफ्तारी को लेकर आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का जबलपुर में गुस्सा फूट पड़ा। जबलपुर के मालवीय चौक में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता इकट्ठा होकर केंद्र सरकार पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की।

यह है मामला

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी से नाराज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के इस फरमान को हिटलर शाही बताया। आम आदमी पार्टी के पूर्व संगठन मंत्री मुकेश जयसवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की लगातार सफलता से भाजपा अब डर गई है। पहले दिल्ली और उसके बाद पंजाब में जिस तरह से आम आदमी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भाजपा को हराया है, उस हार का बदला अब केंद्र सरकार इस तरह से ले रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”