Jabalpur News: नीट एग्जाम के परिणाम में हुई धांधली को लेकर ABVP कार्यकर्ताओं ने किया जमकर प्रदर्शन, सीबीआई जांच की मांग

अब नीट परीक्षा में भी धांधली की आशंका बनी हुई है। एबीवीपी ने इस पूरे मामले में आरोपियों के खिलाफ जांच कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Jabalpur News : नीट एग्जाम के परिणाम में हुई धांधली को लेकर आज जबलपुर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन जमकर किया और सीबीआई जांच की मांग की।

कार्यकर्ताओं ने लगाए आरोप

कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाए कि NTA ने अपना गोरखधंधा छिपाने के लिए 10 दिन पहले लोकसभा मतगणना के दिन परिणाम जारी किए गए। नीट एग्जाम के रिजल्ट में हुई धांधली के खिलाफ पूरे प्रदेश में आंदोलन तेज हो चला है। सोमवार को जबलपुर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र संघ ने घंटाघर पर जमकर प्रदर्शन किया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों का कहना है कि नीट एग्जाम के रिजल्ट में हुई धांधली की सीबीआई जांच कराई जानी चाहिए। एबीवीपी ने NTA के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कहा कि, इस गोरखधंधे को छुपाने के लिए नीट के परीक्षा परिणाम 14 जून की जगह 4 जून को ही जारी कर दिए गए। 10 दिन पहले यानी चुनाव परिणाम के दिन रिजल्ट जारी करने का मकसद मामले को दबाना था।

छात्रों का कहना हैं कि नीट एग्जाम की रिजल्ट की काउंसिल होने से पहले इस पूरे मामले की जांच हो जाए तो विश्वास बना रहेगा। कुछ छात्रों ने यह भी कहना हैं कि अब नीट परीक्षा में भी धांधली की आशंका बनी हुई है। एबीवीपी ने इस पूरे मामले में आरोपियों के खिलाफ जांच कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News